Latest News खेल

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, 5 महीने बाद इस गेंदबाज ने की वापसी,


नई दिल्ली, । इंग्लैंड दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज जीतकर वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप से पहले एक अच्छी खबर मिली है। दरअसल चोट के कारण 5 महीने क्रिकेट से दूर रहने वाले गेंदबाज दीपक चाहर की गेंदबाजी करते हुए वीडियो सामने आई है जिससे क्रिकेट फैंस में उनकी जल्द वापसी की उम्मीद को बढ़ा दिया है।

दीपक चाहर ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी गेंदबाजी का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो पोस्ट के माध्यम से लिखा है कि 5 महीने से ज्यादा वक्त के बाद मैच में गेंदबाजी करते हुए मुझे उतनी ही खुशी हो रही है जितनी डेब्यू मैच में हुई थी। उन्होंने संकेत दिया कि वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

इंजरी के कारण दीपक ने मिस किया आइपीएल

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान दीपक चाहर को चोट लग गई थी। हालांकि शुरुआत में उनकी चोट इतनी बड़ी नहीं थी और उम्मीद जताई जा रही थी कि वह आइपीएल में कुछ मैचों के बाद उपलब्ध होंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और इंजरी के कारण उन्होंने पूरा आइपीएल मिस कर दिया।

हालांकि बाद में उनकी यह समस्या तब और बढ़ गई जब डाक्टरों ने उन्हें कई हफ्तों तक क्रिकेट से दूर रहने की सलाह दे डाली। लगने लगा कि क्या टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया का यह गेंदबाज फिट हो भी पाएगा या नहीं। लेकिन उनके इस पोस्ट ने उम्मीद जगा दी है कि अब वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं।

दीपक चाहर ने आखिरी टी20 मैच 20 फरवरी 2022 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था जबकि आखिरी वनडे मैच उन्होंने 11 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला था। दीपक चाहर की गेंदबाजी करते हुए वीडियो ने भारतीय फैंस को एक उम्मीद दी है कि वह जल्द टीम इंडिया में वापसी कर सकेंगे।