Latest News पटना बिहार

तेजस्वी की बहन रोहिणी का सुशील मोदी पर पलटवार,


  • पटना, । बुधवार को बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास में कोविड अस्पताल बनाया और नीतीश सरकार से इसे अपनाने का अनुरोध किया। उन्होंने वीडियो ट्वीट कर लिखा कि अपने 1, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर तमाम जरुरी मेडिकल दवाओं, आवश्यक उपकरणों तथा खाने-पीने की नि:शुल्क सुविधाओं से सुसज्जित राजद कोविड केयर की स्थापना कर नियमानुसार इसे सरकार द्वारा अपनाने का अनुरोध और सौंपने का निर्णय लिया है। तेजस्वी के इस ऐलान के बाद उन पर विरोधी हमलावर हो गए। भाजपा सांसद और प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी की तीखी आलोचना करते हुए एक पर एक चार ट्वीट किए। एक ट्वीट में सुशील मोदी ने तेजस्वी की एमबीबीएस डॉक्टर बहनों पर भी टिप्पणी की। तेजस्वी पर हुए इस हमले से उनकी बहन रोहिणी आचार्य भड़क गईं और सुशील मोदी के ट्वीट पर उन्होंने उतने ही तीखे लहजे में पलटवार किया।

तेजस्वी पर हमलावर होते हुए सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि उनको सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता। कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया?

सुशील मोदी ने लिखा कि तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएँ क्यों नहीं ली गईं? यदि राजद नेतृत्व में गरीबों की सेवा के लिए तत्परता और गंभीरता होती, तो अस्पताल शुरू करने के लिए पहले सरकार से अनुमति ली जाती और उसके मानकों का पालन किया जाता। बिना डॉक्टर, उपकरण-स्वास्थ्यकर्मी के किसी परिसर में केवल कुछ बेड लगा देने से अस्पताल नहीं हो जाता। इससे केवल अस्पताल होने का नाटक किया जा सकता है।

इस पर लालू यादव की दूसरी बेटी और तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी के खिलाफ ट्विटर पर वार छेड़ दिया। उन्होंने लगातार सुशील मोदी के खिलाफ कई ट्वीट्स किए। रोहिणी ने लिखा इतना ज्ञान देने से पहले खुद तुम और तुम्हारे भाई ने जो राष्ट्रकवि दिनकर जी की जमीन हड़पी है उसपे क्यों नही कोविड सेंटर खोल दे रहे हो? वैसे आज कल तेरी सृजन चोरनी /चावल चोरनी /कान कटनी बहन कहा है, कही चोरी करने का ट्रेनिंग अपने बेटों के साथ तो नहीं लगा दिया!! कब तक अपनी कुकर्मो का ठीकरा दूसरे के सर पर फोड़ेगा? खुद 13 साल उपमुख्यमंत्री रहते हुए सृजन चोरी सहित कुल 62 घोटाले के बजाए अपने मनरेगा बेटों को डॉक्टर ही बनवा लेते तो आज जनता की जान बच जाती, निकम्मे कुछ तो काम किए होते तो हमारे परिवार का नाम लिए बग़ैर कमा कर तो दिखाते।