Latest News पटना बिहार

तेजस्वी ने कहा- समाधान जल्द निकाला जाएगा


  1. पटना। राष्ट्रीय जनता दल में पिछले कुछ दिनों से चल रही आंतरिक कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। तेज प्रताप यादव लगातार पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं अब उन्होंने पार्टी के अंदर महाभारत होने की चेतावनी भी दे डाली। वहीं इस बात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जातीय जनगणना के मुद्दे पर दिल्ली मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव भी काफी असहज दिखे। हालांकि उन्होंने इस बात पर कहा कि पार्टी के कुछ अंदरूनी मामले हैं, जिनका समाधान भी जल्द ही होगा।

बातों-बातों में लेकिन उन्होंने एक बात स्पष्ट कर दी कि किसी भी दल में अनुशासन होना जरूरी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से राजद में तेज प्रताप के लगातार बयानबाजी और दोषारोपण के चलते तेजस्वी यादव काफी असहज हैं। इस मुद्दे पर बार-बार वे एक ही बात दोहरा रहे हैं कि ये अंदरूनी मामला है और इसका समाधान निकाल लिया जाएगा। वहीं तेज प्रताप यादव ने अपनी फेसबुक वॉल पर रामधारी सिंह दिनकर की कविता कृष्ण की चेतावनी पोस्ट कर पार्टी के अंदर महाभारत जल्द ही होने का ऐलान किया।

दरअसल, तेज प्रताप यादव पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं रक्षाबंधन के खास मौके पर दोनों भाइयों ने बहनों से राखी बंधवा ली और दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा कीं। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि दोनों भाइयों की तस्वीर साथ में देखने को नहीं मिली। इससे साफ जाहिर है कि दोनों के बीच खटपट जारी है और अभी तक इसका सामाधान नहीं निकाला जा सका है।

बता दें कि तेजप्रताप ने अपने भाई तेजस्वी यादव और पार्टी प्रदेश चीफ जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। अब इस मामले पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया था। तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप को नसीहत देते हुए उन्हें माता-पिता के संस्कार भी याद दिलाए थे।