पटना

दरभंगा पार्सल ब्लास्ट: नासिर-इमरान को एनआईए ने लिया 7 दिनों की रिमांड पर


पेशी के बाद 23 तक भेजा गया जेल

पटना (आअसे)। एनआईए के विशेष जज गुरुविंदर सिंह मल्होत्रा की अदालत में दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले में शुक्रवार को एनआईए ने मुहम्मद नासिर, इमरान मलिक व काफिल को प्रस्तुत किया। एनआईए ने विशेष कोर्ट से आवेदन देकर यह अनुरोध किया कि पूछताछ के क्रम में ब्लॉस्ट से अभियुक्तों की संलिप्तता उजागर हुई है तथा मामले की गहराई तक जाने के लिए मुहम्मद नाजिर व इमरान मलिक दोनों भाइयों से पूछताछ की आवश्यकता है।

उक्त आवेदन पर विशेष जज ने पुन: पूछताछ करने के लए एनआईए को सात दिनों के लिए १० जुलाई से १६ जुलाई तक पुलिस रिमांड पर देने का आदेश पारित किया। वहीं अभियुक्त कॉफिल को विशेष कोर्ट ने २३ जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा तथा बीमार चल रहे अभियुक्त सलीम अहमद उर्फ हाजी सलीम को विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बेऊर जेल से विशेष कोर्ट में पेश किया गया।

विदित हो कि १७ जून को दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट मामले में एनआईए ने अभी चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है तथा ३ जुलाई से ९ जुलाई तक तीन अभियुक्तों को पुलिस रिमांड पर लेते हुए पूछताछ करने के पश्चात शुक्रवार को विशेष कोर्ट में प्रस्तुत किया। शुक्रवार को एनआईए ने केवल मुहम्मद नासिर व इमरान मलिक को ही पुलिस रिमांड पर पुन: लेने का आवेदन दिया था।