News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहा हूं’, सीएम केजरीवाल के दावे पर क्या बोली दिल्ली पुलिस


नई दिल्ली। स्वाति मालीवाल बदसलूकी मामले में पहले चुप्पी साधे रखने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब इस मामले में मुखर हैं।

 

जहां उन्होंने बुधवार को दावा किया था कि इस प्रकरण में दिल्ली पुलिस उनके माता-पिता से भी पूछताछ करेगी, वहीं आज ट्वीट कर उन्होंने यह कहा कि वह अपने आवास पर माता-पिता के साथ दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहे हैं।

केजरीवाल ने X पर डाली ये पोस्ट

उन्होंने एक्स पर पोस्ट डालते हुए अपने माता-पिता का एक वीडियो और फोटो समेत एक कैप्शन लिखा है। दिल्ली सीएम ने लिखा, ‘मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतजार कर रहा हूं। कल पुलिस ने फोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम मांगा था। लेकिन वो आएंगे या नहीं – इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी।’

केजरीवाल ने नहीं दिया मिलने का समय

दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त कानून व्यवस्था रवींद्र सिंह यादव का कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी और उनके माता पिता से पूछताछ की जानी थी लेकिन उन्होंने अब तक समय ही नहीं दिया है।

समय नहीं देने पर आज पूछताछ करने का निर्णय लिया गया था लेकिन मीडिया को घर के बाहर बुलाकर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के कारण पूछताछ करने का निर्णय टाल दिया गया है। अब जरूरत पड़ने पर पुलिस सोचेगी कि पूछताछ की जाए अथवा नहीं।

सीएम फोन पर नहीं करते बात- दिल्ली पुलिस

पुलिस अधिकारी का कहना है कि केजरीवाल ने पूछताछ के लिए समय भी नहीं दिया और अपनी पत्नी और माता पिता को तैयार कर फोटो खिंचवाकर मीडिया को भेज दिया गया।

केजरीवाल पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस उनके माता-पिता को परेशान करना चाह रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि विभव द्वारा स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस अगर कोई जानकारी प्राप्त करने के लिए केजरीवाल को कॉल भी करती है तो केजरीवाल बात नहीं करते हैं। वह केवल मीडिया से ही बात कर आरोप प्रत्यारोप लगाते हैं।