Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ा संदीप उर्फ काला जठेड़ी,


  1. जठेड़ी के गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल हैं. इस गिरोह के कुछ बदमाश विदेश में बैठकर इस गिरोह को चला रहे हैं. फरवरी 2020 में काला जठेड़ी फरीदाबाद से पुलिस हिरासत से भाग निकलने में सफल हुआ था.

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. स्पेशल सेल की सीआई (काउंटर इंटेलिजेंस) यूनिट ने पांच राज्यों के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी पर मकोका लगाया हुआ है. जानिए इस मामले से जुड़ी बड़ी बातें.

जठेड़ी पर 7 लाख का इनाम

गैंगस्टर काला जठेड़ी पर 7 लाख का इनाम है और इसके खिलाफ दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब में कई मामले दर्ज हैं. जठेड़ी से पहले उसके साथी लॉरेंस बिश्नोई को भी स्पेशल सेल मकोका में गिरफ्तार कर चुकी है. लॉरेंस अभी तिहाड़ जेल में है.

गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल

बताया जाता है कि जठेड़ी के गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल हैं. इस गिरोह के कुछ बदमाश विदेश में बैठकर इस गिरोह को चला रहे हैं. फरवरी 2020 में काला जठेड़ी फरीदाबाद से पुलिस हिरासत से भाग निकलने में सफल हुआ था. उसके साथियों ने वैन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसे फरार करवा लिया था.