Latest News राजस्थान

 बदला लेने के लिए डॉक्टर दंपति को गोलियों से भूना, कैमरे में कैद हुई भरतपुर की घटना


  • जयपुर, । राजस्थान के भरतपुर में शुक्रवार को एक डॉक्टर दंपति की 2 लोगों ने सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस द्वारा आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों ने डॉ. सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी सीमा गुप्ता को पांच गोलियां मारी जिसकी वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि, ‘आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जांच में पता चला है कि आरोपियों में से एक साल 2019 को हुई घटना में पीड़ित का भाई था, जिसकी हत्या कर दी गई थी। मामले की जांच जारी है।’

क्या था 2019 का मामला ?

नवंबर 2019 में दीपा गुर्जर (25) और उसके 6 साल के बेटे की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या में इन्ही डॉक्टर दंपति का नाम सामने आया था, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल डॉक्टर दंपति जमानत पर थे। पुलिस ने तब कहा था कि मृत महिला का सुदीप गुप्ता के साथ अफेयर था। पुलिस ने शुरू में इस दोहरे हत्याकांड में उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया और बाद में हत्या की साजिश के आरोप में डॉ. सुदीप को भी गिरफ्तार कर लिया था।

भरतपुर के पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्ना कुमार खमेसर ने मीडिया को बताया कि डॉक्टर दंपति की हत्या करने में शामिल एक आरोपी का नाम अनुज गुर्जर है जो दीपा गुर्जर का भाई और दुसरे आरोपी का नाम महेश है जो धौलपुर से है और अनुज का दोस्त है। आईजी प्रसन्ना ने कहा कि उन्होंने दीपा गुर्जर के मर्डर का बदला लेने के लिए दोनों की हत्या की।