Latest News मनोरंजन

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करने वाला पेडलर गिरफ्तार


नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने गोवा में एंटी-नार्कोटिक्स अभियान चलाकर दो विदेशी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करता था. एनसीबी की टीम ने 7 और 8 मार्च को गोवा में विभिन्न जगहों पर छापेमारी की, जिसके बाद तीनों आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई.

जानकारी के अनुसार, छापेमारी के दौरान एलसीडी के 41 बोल्ट, 22 ग्राम कोकीन, 28 ग्राम चरस, 1 किलो से अधिक गांजा, 150 ग्राम सफेद पाउडर सहित 10 हजार रुपये नगद बरामद किए गए हैं. वहीं, टीम ने एक बड़े ड्रग माफिया हेमंत साहा को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. यह ड्रग माफिया बड़े पैमाने पर लोगों को ड्रग्स मुहैया करवाता था. साथ ही साथ हेमंत ने सुशांत सिंह राजपूत को भी कई बार ड्रग्स सप्लाई किया था. वहीं, एनसीबी की टीम अब क्षेत्र में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. वहीं गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ जारी है.

14 जून, 2020 को हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत

14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. उनका शव बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद किया गया था. प्रारंभिक जांच में पाया गया कि अभिनेता ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी की है. हालांकि, इसके बाद परिवारवालों की तरफ से सीबीआई जांच की मांग की गई.

सीबीआई ने एनसीबी के साथ मिलकर किए कई खुलासे

बता दें कि सीबीआई ने एनसीबी के साथ मिलकर घटना से जुड़ी कई अहम जानकारियां दीं. इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से भी पूछताछ की गई. बता दें कि रिया और उनके भाई शोभिक ने कई बार सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवाया था. रिया को इसके आरोप में जेल भी जाना पड़ा था.