धनबाद

धनबाद: स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम की तैयारियों का निरिक्षण करने गोल्फ ग्राउंड पहुंचे उपायुक्त ने लिया जायजा


  • कोविड प्रोटाेकाल के पालन हेतु आम जनों की भागीदारी नहीं होगी।
  • आम जन कार्यक्रम का आनंद वेबकास्टिंग और सोशल मीडिया के माध्यम से उठा सकेंगे

धनबाद। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा किये जाने वाले कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को सुबह धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में धनबाद उपायुक्त संदीप सिंह एवं एसएसपी संजीव कुमार ने परेड का निरीक्षण किया।

इस दौरान झंडा तोलन, परेड, मार्च पास्ट, सहित बच्चियों के द्वारा स्वतंत्रता गान का रिहर्सल किया गया। पुलिस के जवान गोल्फ ग्राउंड मैदान में कई टुकड़ों में बटे हुए थे पूरे कार्यक्रम की तैयारीयो का उपायुक्त ने जायजा लिया एवम आवश्यक दिशा निर्देश दिए, साथ ही सभी को मास्क पहनने की भी सलाह दी।

बता दे की धनबाद जिला प्रशासन के द्वारा धनबाद के रणधीर वर्मा स्टेडियम गोल्फ ग्राउंड मैदान में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है जिसे लेकर पुलिस के जवानों के द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है कार्यक्रम का रिहर्सल के बाद गोल्फ ग्राउंड मैदान को तिरंगा से सजाया जाएगा और रंग रोगन कर मैदान को खूबसूरत बनाया जाएगा।

आम लोग इस समारोह के आनंद से वंचित ना हो इसके लिए पूरे कार्यक्रम को जिला प्रशासन के सोशल मीडिया साइट्स- फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के अलावा अधिकारिक वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इसके अलावा लोकल केबल टीवी चैनलों के माध्यम से भी पूरे समारोह का लाइव प्रसारण कराने की व्यवस्था की जा रही रही है। अत: आम जन घरों में बैठ सुरक्षित रहते हुए इसका आनंद उठा सकते हैं।