News TOP STORIES बंगाल

नंदीग्राम में बोले अमित शाह-बंगाल परिवर्तन के मूड में है, दीदी को हराकर होगा परिवर्तन


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज दूसरे चरण के प्रचार का आखिरी दिन है। इसी चरण में राज्य की सबसे हॉट सीट नंदीग्राम में भी इलेक्शन होना है। यहां मुकाबला ममता बनर्जी और सुवेंदु अधिकारी के बीच है। सुवेंदु अधिकारी के समर्थन में आज गृह मंत्री अमित शाह प्रचार करने पहुंचे। नंदीग्राम में ममता सरकार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि, जो अभूतपूर्व उत्साह रोड शो में नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है, इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े मार्जिन के साथ भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं।

शाह ने कहा कि यहां जो लोगों और कार्यकर्ताओं से बात हुई तो सबका मानना है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, लेकिन पूरे बंगाल में परिवर्तन का सरल रास्ता है कि यहां नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो। हां ममता दीदी निवास करती हैं उसके 5 किमी दायरे के अंदर ही एक बलात्कार की घटना घटी। महिला सुरक्षा की बात करने वाली ममता दीदी को मैं पूछना चाहता हूं कि जब आप नंदीग्राम में हो उस समय ऐसी घटना होती है तो बंगाल की सुरक्षा का क्या होगा?

अमित शाह ने कहा कि, कुछ दिन पहले भाजपा कार्यकर्ता की वृद्ध मां को पीट-पीटकर मारा जाता है, कल उस मां की भी मृत्यु हो गई है। फिर भी ममता दीदी महिला सुरक्षा की बात करती हैं, इसको बंगाल की जनता भली-भांति जानती है। मैं आज नंदीग्राम की जनता से अपील करना चाहता हूं कि आपको शुभेंदु अधिकारी को केवल जीताना ही नहीं हैं, बल्कि इतने प्रचंड बहुमत से जीताना है, जिससे आने वाले दिनों में जनता को दिए हुए वादों से मुकरना किसी भी राजनेता के लिए नामुमकिन हो जाए।

शाह ने कहा कि सबका मूड है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, मगर पूरे बंगाल में परिवर्तन करने का एक सरल रास्ता है नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो, इससे पूरे बंगाल में परिवर्तन अपने आप हो जाएगा। नंदीग्राम में आज ममता बनर्जी और अमित शाह का रोड शो है। ममता बनर्जी के रोड शो का काफिला जब अमित शाह के रोड शो की जगह के पास से गुजरा तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए।