Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

‘पीएम मोदी माहिर खिलाड़ी…’, तेजस्वी यादव के इस बयान से मच सकता है घमासान –


पटना। : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगातार दो बिहार यात्रा और कई योजनाओं के उद्घाटन शिलान्यास को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन्हें उन्हें री पैकेजिंग का माहिर खिलाड़ी बताया है। नेता प्रतिपक्ष ने गुरुवार को अपने एक मीडिया पर लिखा कि प्रधानमंत्री जी वर्षों से लंबित एक ही परियोजना की कई बार पैकेजिंग, रीपैकेजिंग करते रहते है, कभी रैपर बदल देते है, कभी कवर व कलर बदल देते है।

 

पुराने प्रोजेक्ट का ही उद्घाटन और शिलान्यास करते हैं पीएम मोदी

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि वर्षों से लंबित एक ही आधे-अधूरे प्रॉजेक्ट का कई-कई बार शिलान्यास और उद्घाटन होता रहता है। हर बार उसी प्रोजेक्ट लागत को दुहरा कर तथाकथित विशेष पैकेज बता, नया पैकेज बना, जनता को भ्रमित करने का असफल प्रयास किया जाता है। निर्माण पूरे किए बिना एक ही सड़क का कभी एक लेन का शिलान्यास, कभी सर्विस लेन का उद्घाटन, कभी दूसरी लेन का कार्यारंभ कर दिखावा किया जाता है।

बिहार की जनता आपकी चालाकियां समझ रही है: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि यह बिहार है, यहां की जनता ऐन चुनाव पूर्व की जाने वाली सब चालाकियां समझती है। तेजस्वी के पहले राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मोदी की बिहार यात्रा को लेकर ने पर व्यंग्य किया था।

 वहीं लालू प्रसाद ने बुधवार को एक्स मीडिया पर पोस्ट किया था कि प्रधानमंत्री जब-जब बिहार आते है तब-तब वो नौकरी, बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, विशेष राज्य का दर्जा इत्यादि पर बात करने में जी भर के शरमाते है।

उन्होंने आगे लिखा कि टेलीप्रॉम्प्टर पर लिखी स्क्रिप्ट पढ़ने एवं दशकों से रटी-रटाई बातें दुहराने के क्रम में वो यह भी भूल जाते है कि भाजपा 10 साल से केंद्र में तथा 15 साल से बिहार में सत्ता में है।