Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

नवजोत सिंह सिद्धू के मीडिया सलाहकार का बड़ा आरोप


चंडीगढ़, । पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मतदान के बाद भी पंजाब कांग्रेस मेंं विवाद और खींचतान समाप्‍त नहीं हो रहा है। पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजाेत सिंह सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर सिंह ढल्‍ला  ने अब आरोप लगाया है कि राज्‍य के मंत्री और कांग्रेस के सांसदों ने सिद्धू को विधानसभा चुनाव में हराने के लिए काम किया है। सिद्धू के मीडिया सलाहकार ने कांग्रेस हाईकमान को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। उनका कहना है कि सबसे ज्यादा अनुशासनहीनता कांग्रेस पार्टी में है। कांग्रेस हाईकमान भी अनुशासनहीनता को कंट्रोल नहीं कर पाती है। बता दें कि एक दिन पहले मंगलवार को अमृतसर से कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला ने नवजोत सिद्धू पर निशाना साधा था और अमृतसर पूर्वी सीट से उनकी जीत पर संशय जताया था। दूसरी ओर, खडूर साहिब के कांग्रेेस सांसद जसबीर डिंपा चुनाव परिणाम आने के बाद किसी बड़े धमाके के संकेत दे रहे हैंं।

औजला ने पार्टी के प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की बोलने के तरीके व विधान सभा क्षेत्र में सक्रिय नहीं रहने के आरोप लगाए हैंं।   औजला ने कहा था कि लोग नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी भाषा से नाराज हैं और अमृतसर पूर्वी विधानसभा सीट से उनकी जीत होने में संशय है। बता देंं कि अमृतसर पूर्वी सीट से नवजोत सिद्धू की टक्‍कर शिरोमणि अकाली दल के वरिष्‍ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से है।

इसके बाद बुधवार को नवजोत सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरेंर ढ़ल्‍ला ने आरोप लगाया कि सिद्धू को हराने के लिए कांग्रेस के कई मंत्रियों व सांसदों ने काम किया और साजिश रची। इस बयान से पार्टी में नया विवाद पैदा हो गया है। दरअसल इस बार अमृतसर पूर्वी से नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रम सिंह मजीठिया के बीच कड़ी टक्‍कर है।

बोले- कांग्रेस मेें सबसे ज्यादा अनुशासनहीनता, हाईकमान का रवैया हैरान करने वाला

सुरिंदर ढल्ला ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी में सबसे ज्यादा अनुशासनहीनता है, लेकिन हाईकमान का रवैया हैरान करने वाला है। उन्‍हाेंने नेकहा, कैप्टन अमरिंदर सिंह की परनीत कौर कांग्रेस सांसद होने के बावजूद पार्टी के खिलाफ प्रचार करती रहीं, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भाई निर्दलीय खड़े हैं। सांसद जसबीर सिंह डिंपा पार्टी के प्रदेश प्रभारी के खिलाफ लगातार बोल रहे हैं। उनका भाई शिअद में शामिल हो गया है, लेकिन पार्टी ने किसी पर कार्रवाई नहीं की।