Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

नीतीश कुमार ने PM मोदी को दिया जवाब कहा- 2024 के चुनाव में भाजपा बिहार से साफ हो जाएगी


पटना, : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इधर सदन (संसद) चल रहा है और आप बाहर घूम रहे हैं। क्या पहले ऐसा होता था?

सीएम नीतीश ने विपक्षी एकता का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार I.N.D.I.A. गठबंधन से परेशान है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब काम करना चाहिए, तब काम नहीं हो रहा है।

उन जगहों पर कोई बयान नहीं, जहां घटनाएं हुईं। सीएम नीतीश ने एक बड़ा बयान भी दिया। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में भाजपा बिहार से साफ हो जाएगी।

यह सभी बातें सीएम ने शहीद दिवस पर आयोजित राजकीय समारोह के दौरान कही। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी समेत कई अन्य नेता मौजूद थे।

सीएम नीतीश ने पीएम मोदी के बारे में क्या कहा?

सीएम नीतीश ने इस दौरान पीएम मोदी पर भी शब्दों से वार किया। हालांकि, उन्होंने पीएम मोदी का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उस और ही था। उन्होंने कहा ये लोग काम नहीं करते हैं, सिर्फ बोलते रहते हैं।

पीएम मोदी बिहार में अपने ऐलान को पूरा नहीं कर पाए। अगर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल जाता तो विकास और होता। साल 2005 और 2010 के विधानसभा चुनाव में हमारी सीटें ज्यादा थीं। 2020 में एजेंट को खड़ा करके हमें हरवाया गया था।