पटना

न्याय के साथ विकास कर रही है एनडीए सरकार : तारकिशोर


उपमुख्यमंत्री का एनडीए नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

अरवल। शनिवार को पटना से दाउदनगर जाने के क्रम में उपमुख्यमंत्री तारा किशोर प्रसाद और बिहार विधानसभा परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह का भगत सिंह चौक पर एनडीए गठबंधन के नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान नेताओं ने उन्हें फ़ूल माला और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। मौके पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार न्याय के साथ विकास कर रही है। आज बिहार आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा है। राज्य में सुशासन का राज स्थापित है। गलत कार्य करने वाले को कभी बख्शा नहीं जाएगा।

शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, आधारभूत संरचना में हम काफ़ी आगे निकल चुके हैं। सरकार की सभी महत्वाकांक्षी योजनाओं का सीधा फ़ायदा जरूरतमंद लोगों को मिल रहा है। केन्द्र की मोदी सरकार बिहार के विकास के प्रति प्रतिबद्ध है। हालांकि बेतिया में नवनिर्वाचित जिला परिषद के पति और पूर्व जिला परिषद सदस्य रहे रिंकू सिंह की हत्या के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने चुप्पी साधा ली।

बहरहाल, सुशासन की सरकार में दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और बिहार के उपमुख्यमंत्री ऐसे सवालों से बचते नजर आते हैं, यह कहीं न कहीं अपने आप मे बड़ा सवाल है। स्वागत के दौरान भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री दीपक शर्मा, स्वच्छता अभियान बिहार के प्रदेश संयोजक पीयूष शर्मा, नगर मंत्री मुकेश मालाकार, नंदकिशोर यादव समेत कई लोग मौजूद थे।