पटना

जहानाबाद: दादा के ब्रह्मभोज के लिये पूजन सामग्री लाने जा रहे युवक की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत


विहिप नेता धनन्जय उर्फ रामजी विश्वकर्मा का बेटा था मृतक विवेक, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

जहानाबाद। शहर के अरवल मोड़ के समीप उस समय अफ़रा-तफ़री का माहौल कायम हो गया, जब एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया जिससे बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना नगर थाना क्षेत्र के अरवल मोड़ के समीप की है। घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक को पीछा कर अस्पताल मोड़ के समीप ट्रक को पकड़ लिया और जमकर तोड़ फ़ोड़ कर दी एवं ट्रक को आग के हवाले कर दिया। वही शव को एनएच-83 पर रखकर जाम कर दिया।

इधर घटना की सूचना पाकर दलबल के साथ एसडीपीओ मौके पर पहुँच गए और ट्रक को जलने बचा लिया व आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया। स्थानीय लोगो ने बताया कि नया टोला निवासी एवं विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष धनंजय कुमार के पिता के देहांत होने के बाद आज श्राद्ध कर्म होने वाला था। इसी क्रम में धनंजय कुमार का पुत्र विवेक कुमार अपने दादा के ब्रह्मभोज के लिये बाजार से कुछ समान लाने जा रहा था। मृत युवक जैसे ही अरवल मोड़ के पास पहुंचा, पीछे से आ रहे एक ट्रक उसे रौंदते हुये निकल गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मौत की सूचना मिलने के बाद परिजन के साथ-साथ मोहल्लेवासी भी आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दोषियों पर उचित कार्रवाई करने की मांग करने लगे। इधर एसडीपीओ ने घटनास्थल पर पहुंच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए लोगो को शांत कराया। बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेज दिया जहां से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजन के हवाले कर दिया है। इस बाबत एसडीपीओ ने बताया कि ट्रक को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।