Latest News नयी दिल्ली पंजाब मनोरंजन राष्ट्रीय

पंजाबी सूफी गायक मनमीत सिंह की मौत, शव बरामद,


  • हिमाचल प्रदेश में बारिश और भूस्खलन के बीच एक बुरी खबर सामने आई है। यहां बारिश और भूस्खलन के कारण पंजाबी सूफी गायक मनमीत सिंह की मौत हो गई है। बता दें कि इस हादसे के साथ ही अब सेन ब्रदर्स की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है।

जानकारी के मुताबिक सिंगर मनमीत सिंह घूमने के लिए धर्मशाला पहुंचे थे, लेकिन यहां बारिश और भूस्खलन के बाद से ही वह गायब थे और उनका शव अब कांगड़ा जिले के करेरी लेक इलाके में मिला है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है।

धर्मशाला के पास शाहपुर में अपने भाई और दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रहे सिंह की कथित तौर पर कांगड़ा जिले में स्थित एक ऊंचाई वाले जल निकाय करेरी झील में गिरने से मौत हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (कांगड़ा) विमुक्त रंजन ने बताया कि सिंगर का शव झील से बरामद कर लिया गया है।

जब मूसलाधार बारिश और अचानक बाढ़ ने धर्मशाला और उसके आसपास के पर्यटन स्थलों को प्रभावित किया, तो अधिकारियों का मानना है कि सिंह ने बचने की कोशिश की होगी, लेकिन वह फिसल कर करेरी झील में गिर गया होगा। पुलिस के मुताबिक, मनमीत सिंह खुद को बचाने के लिए भागने की कोशिश करते हुए अपने दोस्तों से अलग हो गया होगा। सिंह के दोस्तों द्वारा पुलिस को सूचित किए जाने के बाद सोमवार को उसके लापता होने की सूचना मिली, जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया।