Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिद्धू पर हमला,


चंडीगढ़। पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिद्धू (advocate general anmol ratan sidhu) पर मंगलवार शाम साढ़े छह बजे के करीब पानीपत रेलवे स्टेशन (Panipat Railway Station) के पास के एक स्टेशन पर हमला किया गया। सिद्धू (Sidhu) मंगलवार शाम को दिल्ली से वापस चंडीगढ़ शताब्दी एक्सप्रेस (satabadi Express) से आ रहे थे।

एडवोकेट जनरल सिद्धू ने बताया कि अभी वह कल ही सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में लारेंस बिश्नोई (Lawrance Bishnoi) के केस के लिए दिल्ली (Delhi) में थे। मंगलवार को जब शताब्दी एक्सप्रेस से चंडीगढ़ (Chandigarh) आ रहे थे तो ट्रेन पानीपत के पास एक रेलवे स्टेशन पर पहुंची। इस दाैरान कुछ लोगों ने ट्रेन के बाहर से पत्थरबाजी की, जिससे उनके पास की खिड़की का शीशा भी टूट गया।

रेलवे पुलिस को दी घटना की जानकारी

इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी रेलवे पुलिस (Railway Police) को दी और रेलवे पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि अभी सोमवार को पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिद्धू सुप्रीम कोर्ट मे पंजाब की तरफ से गायक सिद्धू मुसेवाला मामले की सीबीआइ जांच की मांग को लेकर दायर याचिका और लारेंस बिश्नोई के ट्रांजिट रिमांड के खिलाफ दायर याचिका पर हुई सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए थे।

यात्री ने डीआरएम को किया था ट्वीट

पानीपत शताब्दी ट्रेन पर कोहंड के पास पत्थर फेंका गया। पत्थर लगने से खिड़की का शीशा टूटा है। किसी सवारी को चोट नहीं लगी है। आरपीएफ के एसआइ दीपक ने बताया कि मौके पर कुछ नहीं मिला है। संभवतः किसी ने पत्थर फेंका है। ट्रेन में बैठे यात्री ने डीआरएम को ट्वीट किया था।