Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पंजाब के साथ-साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस में भी बवाल,


  • छत्तीसगढ़ के सियासी जानकार हों या गली मोहल्ले में बैठे लोग. हर कोई प्रदेश में सीएम के ढाई-ढाई साल रहने की चर्चा कर रहा है. जबकि अब भूपेश बघेल को सीएम रहते क़रीब तीन साल होने को हैं.

नई दिल्ली : पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच अब छत्तीसगढ़ में भी सियासी उठापटक शुरू हो गई है. बुधवार को अचानक भूपेश बघेल खेमे के क़रीब 15 विधायक दिल्ली पहुंच गए. जिसके बाद प्रदेश में एक बार फिर ये चर्चा शुरू हो गई है कि क्या ढाई-ढाई साल का मामला अभी ख़त्म नहीं हुआ है? जानिए पूरा मामला क्या है.

दिल्ली पहुंचे कांग्रेस के क़रीब 15 विधायक

छत्तीसगढ़ के सियासी जानकार हों या गली मोहल्ले में बैठे लोग. हर कोई प्रदेश में सीएम के ढाई-ढाई साल रहने की चर्चा कर रहा है. जबकि अब भूपेश बघेल को सीएम रहते क़रीब तीन साल होने को हैं. पंजाब के बाद छत्तीसगढ़ में भी अचानक हाईकमान नेतृत्व परिवर्तन न कर दे, इसको लेकर हाईकमान तक अपनी बात पहुंचाने कांग्रेस के क़रीब 15 विधायक दिल्ली पहुंचे हैं.

भूपेश बघेल के करीबी हैं दिल्ली जाने वाले सभी विधायक

जो विधायक दिल्ली गए हैं, वो सभी सीएम भूपेश बघेल के करीबी माने जाते हैं. बृहस्पति सिंह ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा कि सभी विधायक दिल्ली प्रभारी पीएल पुनिया से मिलेंगे और उसके बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का समय मागेंगे. विधायक का कहना है कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आने वाले हैं. इससे पहले राहुल गांधी से मिलकर विधायक उनसे अपने दौरे में कुछ और इलाक़े को जोड़ने की अपील करेंगे.