News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

पंजाब में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही AAP, अरविंद केजरीवाल बोले- अब देश में इन्कलाब का समय आ गया है


नई दिल्ली, । पंजाब विधानसभा की 117 सीटों पर मतगणना जारी है। आम आदमी पार्टी कुल सीटों 91 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं, जबकि 24 सीटें जीत भी चुकी है। इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार दोपहर बाद दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में संभावित प्रचंड जीत पर कहा कि अब देश में इन्कलाब का समय आ गया है।

लोगों ने बता दिया ‘केजरीवाल आतंकी नहीं’

विधानसभा चुनाव में मिलने जा रही प्रचंड जीत पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोगों ने कमाल कर दिया है। आज जो पंजाब के नतीजे आए हैं, जिसमें पंजाब के दिग्गज चुनाव हार गए हैं। सुखबीर सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी जी चुनाव हार गए।  उन्होंने यह भी कहा कि हमें पंजाब में रोकने के लिए साजिशें की गईं। इसके लिए सभी दल एकत्रित हो गए और कहा कि अरविंद केजरीवाल आतंकी है, मगर जनता ने आज बता दिया है कि केजरीवाल आतंकी नहीं है।

बच्चों को विदेश पढ़ाई के लिए न जाना पड़े

अरविंद केजरीवाल ने इस मौके पर कहा कि एक ऐसा भारत बनायेंगे भारत के बच्चों को विदेश में पढ़ाई के लिए नहीं जाना पड़ेगा। उनका इशारा यूक्रेन पर रूसी हमले के कारण फंसे भारतीय छात्रों को लेकर था। ये लोग आतंकी हैं, जो देश को लूट रहे हैं। हम ऐसा भारत बनाएंगे जहां कोई भूखा नही सोएगा। हम इतने मेडिकल कालेज बनाएंगे कि हमारे बच्चों को मेडिकल की पढ़ाई करने नहीं जाना पड़ेगा।

वहीं, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब और गोवा के लोगों ने कमाल कर दिया है। पंजाब ने अरविंद केजरीवाल जी को वोट नहीं काम करने के लिए मौका दिया है। मनीष सिसोदिया ने  बाबा साहेब और भगतसिंह का सपना केजरीवाल करेंगे पूरा के नारे लगाए।