पटना

पटना: शराब और शराबियों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी, सड़क से लेकर होटलों तक में छापेमारी


(निज प्रतिनिधि)

पटना। शराब न पीयेगे ओैर न पीने देगे के शपथ लेने के बाद पटना पुलिस शराब और शराबियो के खिलाफ गंभीर हो गयी है। शरब बिक्री और शराबियो के धरपकड के लिए सड़क से लेकर होटलो तक छापामारी हो रही है। पुलिस के इस कारवाई से शराब पीने वालो मे खौफ पैदा हो गया है क्योकि पुलिस सडको पर ब्रेथ एनलाइजर लेकर शराब की जांच कर रही है लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नही लग रहा है। इसी कड़ी मे रविवार को कोतवाली, श्रीकृष्णापुरी, पाटलीपुत्रा और शास्त्रीनगर इलाके में जबरजस्त अल्होहल जांच अभियान चलाया गया। हालाकि इस दौरान पुलिस के हाथ कुछ भी नही लगा।

रविवार को कोतवाली थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व मे पुलिस टीम ब्रेथ एनलाइजर के साथ शाम ६ बजे से रात के ९ बजे तक होटलो मे छापामारी कर अल्कोहल की जांच की गयी। उक्त छापामारी कोतवाली थाना अन्तर्गत जमाल रोड स्थित बॉब और डाक बंगला स्थित होटल जिंजर समेत एक दर्जन होटल को खंगाला गया और कमरे मे रहे लोगो की ब्रेथ एनालाइजर से अल्होहटल की जांच की गयी। वही पाटलीपुत्रा थाना थानाध्यक्ष के नेतृत्व मे विभिन्न होटलो और सडको पर लोगो की अल्कोहल टेस्ट किया गया।

इसी प्रकार श्रीकृष्णापुरी थानाध्यक्ष सतीश कुमार अपने दलबल के साथ स्थानीय होटलो, अटल पथ और पार्को के आसपास एकत्रित लोगो का अल्कोहल जांच किया। वही शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष रामशंकर प्रसाद अपनी पुलिस टीम के साथ राजाबाजार से लेकर आशियाना तक स्थित होटलो में और संदिग्ध लोगो मे अल्कोहल की जांच की गयी ये अलग बात है कि इसी दौरान कही से भी शराब के नशे मे किसी की भी गिरफ्तारी नही हुई। होटलो मे जांच के दौरान के एक अच्छी बात यह देखने को मिली की कमरे मे ठहरे लोग पुलिस को क्वापरेट करते दिखे और बडे इतमिनान से खुद शराब जांच करवाया।