पटना

पटना: समय पर होगा कैबिनेट का विस्तार : आरसीपी


पटना (आससे)। बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर बीजेपी-जेडीयू में खींचतान जारी है, जिस कारण मंत्रिमंडल विस्तार में देरी हो रही है। इस कयास पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने विराम लगा दिया। पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समय पर बिहार में कैबिनेट का विस्तार होगा। इसमें किसी को संशय नहीं होना चाहिए।

आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार पूरी मजबूती के साथ पांच साल पूरे करेगी। एनडीए के चार दलों के बीच अटूट बंधन है। किसी के टूटे से भी नहीं टूटने वाली है। प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में सीएम नीतीश द्वारा यह कहा जाना कि चुनाव के वक्त मैं यह नहीं जान सका कि कौन दोस्त है और कौन दुश्मन, इस सवाल पर भी आरसीपी ने सफाई दी।

उन्होंने कहा कि हमारे नेता का कहने का मतलब कुछ और है लेकिन मीडिया वाले इससे किसी दूसरी ओर मोडऩे की कोशिश कर रहे हैं। तमाम कयास मीडिया की देन है। यह सहीं है कि नीतीश कुमार के कामों की जानकारी पहुंचाने में हमारे कार्यकर्ता उतने सफल नहीं हुए जितनी होनी चाहिए थी। हमलोग काम करने वाले हैं, कौन क्या बोलता है उसपर ध्यान नहीं देते।