पटना

पटना सिटी: किराना व्यवसायी हत्याकांड में दो गिरफ्तार, हथियार बरामद


पटना सिटी (आससे)। चौक थाना अन्तर्गत धवलपुरा पुलिस चौकी, मथनीतल के पास बीते 28 जून को नालंदा के किराना व्यवसायी बंटू को गोली मारकर हत्या करने के मामले में चौक पुलिस ने 2 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। इस बात की जानकारी देते हुए प्रेस वार्त्ता में नगर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बाहरी बेगमपुर, गौतम यादव के मकान में किरायेदार विजय बिंद के पुत्र नीतिश कुमार, सीधी बाजार बेगमपुर के विपिन कुमार के नाबालिक पुत्र के रूप में हुयी है।

साथ ही गिरफ्तार अपराधियों से हत्या में उपयोग किए गए एक देशी कट्टा, एक 315 का खोखा, एक 315 का जिन्दा गोली, 550 ग्राम गॉजा बरामद की गयी है। जबकि हत्या में संलिप्त दो अपराधियों को पहले ही पुलिस ने कसाई टोला, मालसालमी के छोटन मिया के 23 वर्षीय पुत्र मो. रेयान उर्फ विक्रम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि व्यापारी की हत्या अपराधियों ने नशे की हालत में उस समय की थी जब व्यापारी मारूफगंज मंडी से व्यापार के काम कर घर लौटने के क्रम में झोपड़ीनुमा नास्ता के दुकान में नास्ता कर रहा था। इसी बीच फायरिंग का विरोध करने पर अपराधी ने गोली मारकर घायल कर दिया था। जिसकी ईलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गयी थी। पुलिस के पदाधिकारी का कहना हैं कि हत्या के बाद डीएसपी अमित शरण के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी।