पटना

रूपौली: मालवाहक मैजिक से बाइक की सीधी टक्कर में तीन युवक घायल, स्थिति नाजुक


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)।  थाना क्षेत्र के रूपौली-मोहनपुर मुख्य मार्ग पर मतैली गांव में शुक्रवार की शाम मालवाहक मैजिक और बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमें एक ही बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल रूपौली पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के तत्काल बाद ही चिकित्सकों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

मामले के बाबत प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि घायल तीनों युवक ग्वालपाड़ा गांव की ओर से आ रहे थे कि मतैली गांव में विपरीत दिशा से आ रही मालवाहक मैजिक गाड़ी में अनियंत्रित होकर सीधी टक्कर मार दिया। घायलों में मतैली गांव निवासी टुन टुन कुमार का पुत्र नंदन कुमार, टुन कुमार के बेटी की शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे रिश्तेदार  कटरिया गांव निवासी अजय कुमार और सपाहा गांव के पिंटू कुमार शामिल हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाईक के परखच्चे उड़ गए जबकि तीनों युवकों की स्थिति नाजुक हालत में पहुंच गई। सभी घायल जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

घटना की सूचना मिलते ही रुपौली थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष एएसआई सुजीत कुमार, खगेश झा, कुलदीप कुमार सदल बल घटनास्थल पर पहुंच मालवाहक मैजिक को अपने कब्जे में कर रुपौली थाना ले आए।