पटना

पटना: सीएम ने की कोरोना पर हाई लेबल मीटिंग, सर्वदलीय बैठक के बाद 18 को होगा बड़ा फैसला


पटना (आससे)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि शनिवार को राज्यपाल के स्तर पर सर्वदलीय बैठक होगी। बैठक में सभी राजनीतिक दलों से  वर्तमान परिस्थिति के मद्ïदेनजर सुझाव लिये जायेंगे।

इसके बाद सरकार सभी परिस्थितियों पर गौर करते हुए जो भी उचित होगा फैसला लेगी। संभव है कि स्थिति से निपटने के लिए कठोर फैसला लेना पड़े। मुख्यमंत्री शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण से उपजे स्थिति और उससे निपटने को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सभी बातों पर चर्चा हुई है। आज की बैठक में सभी चीजों पर जानकारी ली गयी है। सर्वदलीय बैठक में सभी की राय ली जायेगी। राजनीतिक दलों को वर्तमान स्थिति और सरकार के द्वारा की जा रही कार्रवाईयों से अवगत कराया जायेगा। परसो एक बार फिर हम लोग बैठेंगे।

उसमें सारी स्थिति की सर्मीक्षा की जायेगी इसके बाद आगे का फैसला लिया जायेगा। आक्सीजन की कमी से संबंधित पूछे गये सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पर भी चर्चा हुई है।

कोरोना संक्रमितों की संख्या निरंतर बढ़ रही है। आज भी कल से ज्यादा लोग पॉजीटिव पाये गये हैं। हम उस पर नजर रखे हुए हैं। बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार एवं चचंल कुमार, प्रधान सचिव स्वास्थ्य प्रत्यय अमृत समेत कई अधिकारी मौजूद थे।