Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

पीलीभीत के लिए वरुण गांधी ने भेजी ऑक्सीजन सिलेंडर की दूसरी खेप,


  1. पीलीभीत, : कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच ऑक्सीजन सिलेंडर को लेकर प्रदेश में आपाधापी मची हुई है। हर कोई प्राणवायु ऑक्सीजन का कम से कम एक सिलेंडर अपने पास रख लेना चाहता है। इसी बीच पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी मंगलवार (11 मई) को 115 ऑक्सीजन सिलेंडर की खेप लेकर खुद पीलीभीत पहुंचे। वरुण गांधी ने ऑक्सीजन सिलेंडर की यह खेप जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को सौंप दी।

इस दौरान पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए वह अपनी संपत्ति भी गिरवी रखने को तैयार हो जाएंगे।’ आपको बता दें कि सांसद वरुण गांधी ने कुछ दिन पहले ही पीलीभीत की जनता से वादा किया था कि वह इस कोरोना संकट में जनता की मदद के लिए 100 बड़े सिलेंडर भेजेंगे। आज यानी 11 मई को वरुण गांधी ने अपना वादा पूरा कर दिया। सभी जरूरतमंद लोगों को आसानी से ऑक्सीजन उपलब्ध हो सके इसके लिए वो खुद 115 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर पहुंचे है।

बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन की यह खेप मुंबई से मंगाई गई थी। भाजपा सांसद वरुण गांधी का कहना है कि पीलीभीत जिला मेरा परिवार है और यहां पर कोरोना संकट में हम अपनी पूरी ताकत लगा देंगे। उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए वह अपनी संपत्ति भी गिरवी रखने को तैयार हो जाएंगे।