News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

पेगासस जासूसी : सीएम योगी ने कहा- देश की छवि को धूमिल करना विपक्ष का एजेंडा बन चुका


  • लखनऊ,  पेगासस जासूसी केस को लेकर विपक्ष के हंगामे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह नकारात्मक भूमिका में है और जाने अनजाने उन अंतर्राष्ट्रीय साजिशों का शिकार हो रहा है जो किसी न किसी रूप में भारत को अस्थिर और अस्त-व्यस्त करना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि को खराब करने और भारत को अस्थिर करने के लिए जिन मंसूबों के साथ विपक्ष काम कर रहा है वो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।


देश की छवि को धूमिल करना विपक्ष का एजेंडा बना: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि नकारात्मक राजनीति से न देश का कल्याण होने वाला है और न ही विपक्ष और न जनता का कल्याण होगा। उन्होंने कहा कि देश के नेतृत्व और देश की छवि को धूमिल करना विपक्ष का एजेंडा बन चुका है, लेकिन उनकी कोशिश कभी पूरी नहीं होगी। योगी ने कहा कि जनता उन्हें वैसे ही जवाब देगी, जैसे 2019 से पहले दिया था। उस समय भी राष्ट्रीय सुरक्षा के मसलों को लेकर विपक्ष ने ऐसा ही हंगामा खड़ा किया था।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान विपक्ष के इस नकारात्मक रवैये के कारण भारत की छवि पहले ही काफी आहत हुई। तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाकर देश के यशस्वी नेतृत्व को बदनाम करना, देश की छवि को लगातार धूमिल करना विपक्ष के एजेंडे का हिस्सा बन चुका है।