Latest News खेल

प्रसिद्ध कृष्णा ने कोरोना को दी मात, सोमवार को जुड़ेंगे टीम इंडिया के साथ


  • भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा ने कोरोना वायरस को मात दे दी है. अब वह सोमवार को मुंबई में टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे. कृष्णा इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं. कृष्णा को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए टीम इंडिया में स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में चुना गया है.

प्रसिद्ध कृष्णा फिलहाल बेंगलुरु में अपने घर में हैं, जहां से कल वह मुंबई पहुंचेंगे और यहां टीम के साथ अनिवार्य सात दिनों तक क्वारंटीन में रहेंगे. इसके बाद वह दो जून को टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे.

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन (आईपीएल 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलने वाले तेज़ गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा टूर्नामेंट के दौरान पॉजिटिव पाए जाने वाले केकेआर के उन चार खिलाड़ियों में से एक थे. लीग को बायो-बबल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद स्थगित कर दिया गया था.

कृष्णा के अलावा तेज गेंदबाज आवेश खान, अर्जन नागवासवाला और बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन उन चार खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें स्टैंडबाय क्रिकेटर के रूप में इंग्लैंड दौरे पर जाना है. कृष्णा ने इस साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था.