पटना

फुलवारी नगर परिषद के सफाई वाहन चालक को मारा चाकू


      • गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया
      • हमलावर बदमाश भी हुआ गिरफ्तार

फुलवारी शरीफ। फुलवारी शरीफ नगर परिषद के सफाई वाहन चालक ईसापुर निवासी संचित राय को महावीर कैंसर संस्थान के पास नशे में धुत बदमाशों ने चाकू मारकर जख्मी कर दिया।  गुरुवार की शाम हुई इस वारदात के बाद घटना स्थान पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों और सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हमलावर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।  गिरफ्तार युवक अत्याधिक नशे में था जिसके चलते ही अपना नाम भी सही सही नहीं बता पा रहा था।

घटना के बारे में बताया जाता है कि फुलवारी शरीफ नगर परिषद का सफाई वाहन लेकर 2 मजदूर और चालक ईसापुर निवासी सुरेश राय का बेटा संचित राय महावीर कैंसर संस्थान के सामने कचरा सफाई उठाव करा रहा था। इसी दौरान देर शाम एक बाइक सवार दो बदमाशों से उसका विवाद हो गया। बाइक सवार बदमाशों ने आव देखा ना ताव और चाकू निकालकर वाहन चालक संचित राय पर जानलेवा हमला कर दिया। नगर परिषद के मजदूरों, स्थानिय लोगों और पुलिस की मदद से तत्काल घायल चालक संचित राय को फुलवारीशरीफ सरकारी अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

थानाध्यक्ष आर रहमान ने बताया कि घायल वाहन चालक संचित राय के बाहों में चाकू लगा है। इस जानलेवा हमले में उसके शरीर से काफी खून बह निकला है लेकिन उसकी हालत खतरे से बाहर है। वही गिरफ्तार बदमाश नशे की हालत में है जो अपना नाम सही से नहीं बता पा रहा है। पुलिस उसके होश में आने के बाद उसके अन्य साथ रहे बदमाशों का पता लगाकर गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जायेगी। पुलिस को पता चल चला है कि चाकू से जानलेवा हमला में शामिल बदमाश फलों का कारोबार करते हैं। गिरफ्तार हमलावर भी बोरिंग रोड इलाके का रहने वाला बताया जाता है।