पटना

बगहा: ममता के गुनाहगारों को स्पीडि ट्रायल चलाकर सजा दिलायी जायेगी : रेणू


बगहा (न.सं.)। आदिवासी युवती ममता तेजाब हत्याकांड मामले में आज सोमवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री रेणू देवी  पुरे भाजपा काफिला के साथ चिउटाहां ओपी के कदमहवा पहुंचकर ममता के पीड़ित परिजनों से उनके घर  पर जाकर मिली हैं। परिजनों को आश्वस्त करते हुए कही हैं कि उन्हें हर हाल में न्याय मिलेगा। ममता के गुनाहगारों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडि ट्रायल चलाकर सजा दिलायी जायेगी।

वहीं प्रेस को बताया कि बीएलएस योजना अंतर्गत चार से आठ लाख रूपया बिहार सरकार के तरफ से सहयोग राशि पीड़ित परिवार को दी जायेगी। पुलिस द्वारा भेजे गये फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट एक-दो दिन में आने के बाद प्रशासनिक कार्रवाई पूरी की जायेगी।

उल्लेखनीय है कि 14 मार्च को बिहार पुलिस की परीक्षा दे कर घर लौट रही आदिवासी युवती ममता को रेप कर उसकी निर्मम हत्या चेहरे पर तेजाब फेंककर कर दी गई थी। जिसमें एक आरोपी को पुलिस ने पहले कदमहवा गांव से राजू बैठा को गिरफ्तार की थी तथा दुसरे को बगहा नगर के गोडियापट्टी मुहल्ला से अभियुक्त सनीउल्लाह खां को गिरफ्तार की थी। दोनों ने घटना में शामिल होने की बात को स्वीकार कर ली है।

मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जयसवाल, राजसभा सांसद सतीश चन्द्र दुबे, भाजपा जिला अध्यक्ष रविन्द्र श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष ओम नीधि वत्स, मीडिया प्रभारी रितू जयसवाल, भाजपा जिला प्रवक्ता दीपक राही, सत्येंद्र शर्मा आदि लोग मौजूद थे।