Latest News पटना

बिहार में लोगों को फिर डराने लगा है कोरोना, CM नीतीश कुमार ने दिया जांच बढ़ाने का निर्देश


पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए जांच की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया गया है. पटना स्थित जेडीयू कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद नीतीश ने कहा कि संक्रमण के बढ़ते मामले को ध्यान में रखते हुए हमने बैठक की और वर्तमान स्थिति से अवगत हुए हैं.

नीतीश कुमार ने कहा, ”कोरोना दूसरे देशों में भी और अपने देश के कई प्रांतों में बढ़ रहा है. बिहार में भी भले ही उतना ज्यादा नहीं है लेकिन बढ़ना शुरू हुआ है. लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करना चाहिये. अभी बहुत ज्यादा कार्यक्रम नहीं करना चाहिए.”

बिहार में कोरोना फिर लोगों को डराने लगा है

बता दें कि बिहार में कोरोना फिर लोगों को डराने लगा है. राज्य में सोमवार को इस साल एक दिन में सबसे अधिक 935 कोरोना के नए मरीज मिले, जिससे बिहार में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,69,312 हो गई है. इस बीच, पिछले 24 घंटे के दौरान संक्रमित तीन लोगों की मौत हुई है, जिससे राज्य में संक्रमितों के मरने वालों की संख्या 1,586 हो गई है. बिहार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को जारी सूचना के मुताबिक, कोरोना से पिछले 24 घंटे में 349 लोग स्वस्थ हुए हैं. अब तक 2,63,582 लोग कोविड-19 संक्रमण से स्वस्थ होकर वापस अपने घर जा चुके हैं. बिहार राज्य में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का रिकवरी रेट 97.87 प्रतिशत है.