Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

यूपी सरकार के इंतजामों से संतुष्ट हैं मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी,


नोएडा. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा लाए जाने की तैयारी तेज हो गई है. कुछ ही घंटों में मुख्तार बांदा पहुंच जाएगा. मुख्तार को लाने के लिए बांदा से पुलिस की टीम रूपनगर पहुंच चुकी है. वहीं, मुख्तार की यूपी वापसी को लेकर उनके भाई सांसद अफजाल अंसारी ने एबीपी से बातचीत की है.

अफजाल अंसारी ने कहा कि फिलहाल वो यूपी सरकार के इंतजामों से संतुष्ट हैं. उन्होंने कहा कि सबको विश्वास है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ये ट्रांसफर हो रहा है. मुख्तार साधारण बंदी नहीं है. ये यूपी की विधानसभा का वरिष्ठ विधायक हैं और उसको किसी केस में सजा नहीं हुई है. वो अंडर ट्रायल कैदी है. राज्य सरकार और अदालत की जिम्मेदारी है कि उसे सुरक्षित लाया जाए.

“रणनीति का खुलासा नहीं करेंगे”
मुख्तार की तरफ से जमानत के लिए अर्जी ना देने के सवाल पर अफजाल ने कहा कि वो रणनीति का खुलासा नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार मुख्तार के खिलाफ अपने मुकदमों की लिस्ट को ठीक करें. कोई इंसान जिंदगी भर जेल में नहीं रह सकता है.

बीजेपी नेताओं के बयान पर आपत्ति
अफजाल ने बीजेपी नेताओं के बयान पर आपत्ति भी जताई. अफजाल ने कहा, “बीजेपी नेता कहते हैं कि पता नहीं मुख्तार को लाने वाली गाड़ी कब पलट जाएगी.” योगी जी और उनकी टीम और पार्टी के लोग खुद को कानून से ऊपर समझते हैं. उन्होंने कहा कि मीडिया और उनके नेताओं का ट्रायल बंद हो. सिर्फ कोर्ट में ट्रायल हो. ट्रायल के बाद सब साफ हो जाएगा.

मुख्तार की पत्नी ने दाखिल की याचिका
उधर, मुख्तार की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट ने याचिका दाखिल की है. मुख्तार की पत्नी ने कोर्ट से कहा है कि मुख्तार बीमार हैं और कई सालों से जेल में हैं. ऐसे में उनकी बीमारियों को ध्यान में रखते हुए उनकी सेहत का ख्याल रखा जाए.