पटना

बिहारशरीफ: पुलिसिया कार्रवाई नहीं किये जाने के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा


मामला छात्रा के साथ छेड़खानी एवं मारपीट का

बिहारशरीफ (आससे)। छात्रा के साथ छेड़खानी एवं मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किये जाने के विरोध में सोहसराय थाना क्षेत्र के हनुमान नगर मोहल्ले के सैकड़ों लोगों ने गुरुवार को सोहसराय चौक पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान लोगों ने सड़क जाम कर दिया और सड़कों पर बैठकर पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

बताया जाता है कि सोहसराय अड्डा पर के समीप मनचलों ने ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्राओं के साथ छेड़खानी किया। जब इसका विरोध किया गया तो मारपीट भी की गयी। छात्राओं ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दिया। जब परिजन मनचलों को समझाने पहुंचे तो उलटे उनलोगों के साथ भी मनचलों ने हाथापाई की।

इसकी शिकायत लेकर परिजन सोहसराय थाना पहुंचे लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को सोहसराय चौक को घंटों जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोग सड़क पर बैठ गये और पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किये जाने के विरोध में नारेबाजी की।

सड़क जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयी। सूचना पाकर बिहारशरीफ सर्किल इंस्पेक्टर गुलाम सरवर एवं कई थाना की पुलिस जाम स्थल पहुंचकर लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब जाकर लोगों ने सड़क जाम हटाया।