पटना

बिहारशरीफ: फोटोग्राफर के साथ लूटपाट की घटना का उद्भेदन कर पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार


बिहारशरीफ (आससे)। हरनौत थाना क्षेत्र के पोरई गांव के समीप एक फोटोग्राफर के साथ हुई लूटपाट की घटना का उद्भेदन कर पुलिस ने तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है। सदर डीएसपी शिवली नोमानी ने बताया कि हरनौत एवं कल्याण बिगहा थाना में अपराधियों के द्वारा राहगीरों के साथ छिनतई की घटना की जा रही थी, जिसे गंभीरता से लेते हुए एक टीम गठित कर हरनौत थाना क्षेत्र के पोरई गांव में घेराबंदी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान पुलिस ने लूटे गए 4200 रुपया भी बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में पोरई गांव निवासी मोनारिक यादव का पुत्र टुनटुन यादव, अरविंद यादव का पुत्र राजू यादव तथा संतोष उर्फ कारू चौधरी का पुत्र रंजन चौधरी है। उन्होंने बताया कि हरनौत थाना क्षेत्र में अपराधियों के द्वारा 16 मार्च को पोरई गांव के सामने एक युवक से मोबाइल छीन लिया गया था तथा 17 मार्च को नूरसराय के तीन फोटोग्राफर को जिन्हें फोटोशूट करने के लिए बुलाया गया था और जाने के क्रम में पंचाने नदी के पश्चिम अलंग पर हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने एक मोटरसाइकिल निकॉन कंपनी का कैमरा तथा 4200 रुपया, तीन मोबाइल लूट लिया था।

इस संबंध में हरनौत थाना में 111/21 कांड दर्ज किया गया था। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त राजू यादव पर पूर्व में भी बिहार थाना एवं हरनौत थाना में कई मामले दर्ज है। छापामारी टीम में हरनौत थानाध्यक्ष चंद्रशेखर प्रसाद सिंह, कल्याण बिगहा ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल, तेलमर ओपी अध्यक्ष जयप्रकाश नारायण, चेरो ओपी अध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद मिश्रा, गोखुलपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार आदि शामिल थे।