पटना

बिहार के पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या पर भडक़े गिरिराज


बेगूसराय। बीजेपी के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बंगाल की ममता सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। गिरिराज सिंह ने बंगाल सरकार को आतंकी करार दिया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि आज बंगाल में लगातार हिंसा फैलाई जा रही है और बिहार के एक इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार की भी हत्या सरकार के संरक्षण में की गई और इसे मॉब लिंचिंग की वारदात करार दिया गया। सांसद लॉकेट चटर्जी पर भी हमला किया गया।

गिरिराज ने कहा कि आज बंगाल की सरकार को जब अपनी हार साफ-साफ दिख रही है तो वह बंगाल में हिंसा फैला कर बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है लेकिन अब हालात बदल गए हैं और बंगाल की जनता इस आतंकी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

गिरिराज सिंह ने कहा कि आज बंगाल में जगह-जगह बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं क्योंकि ममता सरकार को अब लग रहा है कि उनकी हार निश्चित है तो बीजेपी को बदनाम करने के लिए ममता सरकार तमाम उपाय कर रही है। गिरिराज ने कहा कि आज कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष के द्वारा अपने ही वैज्ञानिकों एवं सरकार पर उंगली उठाई जा रही है।

तीन दिवसीय दौरे पर बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह बेगूसराय में हैं और उन्होंने डंडारी एवं बलिया में अस्पताल का निरीक्षण किया तथा वैक्सीनेशन की व्यवस्था का जायजा लिया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में वैक्सीनेशन की समुचित व्यवस्था की गई है तथा प्रशासनिक महकमा इसे सफल बनाने में जी जान से लगा हुआ है, खासकर अब लोगों में भी जागरूकता देखी जा रही है और अब 45 वर्ष तक के लोग वैक्सीनेशन का लाभ ले रहे हैं।