पटना

बेगूसराय: बस एवं पुलिस गश्ती वाहन के टक्कर में एक पुलिसकर्मी की मौत, सब इंस्पेक्टर सहित चार पुलिस कर्मी घायल


बेगूसराय (आससे)। बस एवं पुलिस गश्ती वाहन के टक्कर में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। हादसे में एक सब इंस्पेक्टर सहित चार पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। घटना एनएच-31 जिला मुख्यालय स्थित बीएसएनएल कार्यालय के समीप की है। बस ने पुलिस गश्ती वाहन को ठोकर मारते हुए डिवाइडर पर जा टकराई। इस भीषण टक्कर में पुलिस वाहन पर सवार एक होमगार्ड जवान कि दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सब इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

नगर थानाध्यक्ष रामनिवास ने बताया कि देर रात करीब डेढ़ बजे नगर थाना की पुलिस बोलेरो वाहन से छापामारी कर वापस हो गश्ती कर रही थी। इसी दौरान बीएसएनएल कार्यालय के समीप पटना से सिलीगुड़ी जा रही समीर ट्रैवल्स की बस बीआर11पीए-7565 बोलेरो में पीछे से ठोकर मारते हुए डिवाइडर से जा टकराई। इस घटना में पुलिस गश्ती बोलेरो पर सवार मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव निवासी होमगार्ड जवान दिगंबर कुमार (सिपाही नंबर-481285) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नगर थाना के सब इंस्पेक्टर जियाउद्दीन खान, होमगार्ड जवान राम भजन सिंह, मकसूदन सिंह एवं चालक घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया तथा दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई।

सूचना मिलते ही पहुंचे नगर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। जबकि बस चालक भागने में सफल रहा। सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को होमगार्ड कार्यालय लाया गया। जहां कि मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया सहित अन्य अधिकारियों ने पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद गार्ड ऑफ ऑनर दिया।