पटना

बेगूसराय: भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार


साहेबपुरकमाल (बेगूसराय)(आससे)। थाना क्षेत्र के फ़ुलमलीक गावं के समीप एक चिमनी भट्ठा के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया। कारोबारियों की पहचान खरहट गॉव के वार्ड संख्या आठ निवासी माखो यादव के पुत्र ललन यादव एवं मुंगेर जिला के मफ़ुसील थाना क्षेत्र के बहादुर नगर निवासी भाग्यशाली चौधरी तथा उसके पुत्र विक्रम कुमार को पुलिस 220 कार्टून अवैद्य विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि रविवार देर रात्रि हीरा टोल के रास्ते मलहिपुर जा रहे गश्ती बाहन को देख एक टेम्पू भागने का प्रयास कर रहा था। जिसके बाद पुलिस बल को शक होने पर टेम्पू का पीछा किया जिसे देख टेम्पू में सवार दो व्यक्ति फ़रार हो गए, जबकि टेम्पू चालक ललन यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया जिससे पूछताछ करने पर ललन ने शराब के संबंध में जानकारी दिया। पुलिस लगातार टेम्पू से फ़रार दो व्यक्ति को खोजने का प्रयास कर रही थी कि इसी क्रम में फ़ुलमलीक स्थित चिमनी भट्ठे के समीप दो अज्ञात व्यक्ति को पकड़े जाने की सूचना मिली।

सूचना के तुरंत बाद पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर भट्ठा के पथिरी झुग्गी झोपड़ी से 10 पेटी शराब बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों गिरफ्तार पिता-पुत्र से पूछ ताछ किया। जिसके बाद उस ने बताया कि चिमनी के दूसरे झोपड़ी में शराब रखा हुआ है। मौके पर दिनेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की तो मोके से 220 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया।