Latest News करियर मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के सहकारी बैंकों में 2254 क्लर्क की भर्ती, आवेदन 26 नवंबर से


मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। मध्य प्रदेश राज्य के 35 जिला सहकारी बैंकों में क्लर्क/कंप्यूटर ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। मध्य प्रदेश राज्य सहकारी बैंक मर्यादित द्वारा 24 नवंबर को जारी एमपी कोऑपरेटिव बैंक भर्ती 2022 संक्षिप्त सूचना के मुताबिक क्लर्क के 896 पदों और कंप्यूटर ऑपरेटर के 1358 पदों पर भर्ती की जानी है। हालांकि, इन पदों के लिए मध्य प्रदेश के मूल निवासी उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं।

MP Cooperative Bank Recruitment 2022: मध्य प्रदेश सहकारी बैंक क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन 26 नवंबर से

मध्य प्रदेश सहकारी बैंक क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट, apexbank.in पर शनिवार, 26 नवंबर से शुरू होने जा रही है और निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 25 दिसंबर 2022 तक अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 500 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, आरक्षित वर्गों (एससी, एसटी, दिव्यांग) के लिए शुल्क 250 रुपये है। इसके अतिरिक्त बैंक द्वारा जीएसटी अलग से लिया जाएग।

 

MP Cooperative Bank Recruitment 2022: मध्य प्रदेश सहकारी बैंक क्लर्क भर्ती के लिए योग्यता

हालांकि, मध्य प्रदेश राज्य सहकारी बैंक मर्यादित क्लर्क/कंप्यूटर ऑपरेटर पदों के लिए निर्धारित योग्यता की जानकारी अपने संक्षिप्त सूचना में नहीं दी है, जिसके लिए उम्मीदवारों को बैंक की वेबसाइट पर जारी होने वाली अधिसूचना का इंतजार करना होगा। ऐसे में उम्मीदवार समय-समय पर वेबसाइट पर विजिट करते रहें।