Latest News महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आईबी अधिकारियों पर जताई नाराज़गी


  • महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने तमाम सुरक्षा से जुड़े सवालों पर चर्चा की और उन्होंने आईबी के वरिष्ठ अधिकारियों पर नाराज़गी व्यक्त जाहिर की.

मुंबईः दिल्ली स्पेशल सेल ने 6 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ़्तार कर दावा किया की ये लोग भारत के कई राज्यों में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की साज़िश रच रहे थे. उन्होंने बताया कि यह सब करने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी अनिस इब्राहिम ने कहा था. इन गिरफ़्तार 6 आरोपियों में से एक का नाम जान मोहम्मद शेख़ है जो की मुंबई के धारावी इलाक़े का रहने वाला है और उसे दिल्ली स्पेशल सेल ने राजस्थान के कोटा से गिरफ़्तार किया था.

इस मामले के सामने आने के बाद महाराष्ट्र एटीएस और दूसरी एजेंसियों के कार्यशैली पर विरोधी पक्ष ने सवाल उठाना शुरू कर दिया था. कुछ दिनो पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे में एक मीटिंग बुलाई थी जिसमें गृहमंत्री, आईबी के अधिकारी, एटीएस, एसआईडी, समेत महाराष्ट्र के तमाम बड़े अधिकारी मौजूद थे.

CM ने आईबी के वरिष्ठ अधिकारियों पर नाराज़गी व्यक्त की

सूत्रों ने बताया की इस मीटिंग के दौरान सीएम ने तमाम सुरक्षा से जुड़े सवालों पर चर्चा की और इसी चर्चा के दौरान उन्होंने आईबी के वरिष्ठ अधिकारियों पर नाराज़गी व्यक्त की और कहा की आपको इस मोड्यूल से जुड़ी जो भी जानकारी मिली थी वो आपने दिल्ली स्पेशल सेल और उत्तर प्रदेश एटीएस के साथ साझा किया पर हमें नहीं बताया .