News TOP STORIES उत्तर प्रदेश उत्तराखण्ड नयी दिल्ली प्रयागराज राष्ट्रीय

माफिया की प्रयागराज वापसी! थोड़ी देर में साबरमती जेल से अतीक को लेकर रवाना होगी यूपी पुलिस


  1. : उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने के नामजद अभियुक्त माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज की अदालत में पेश करने के लिए पुलिस टीम अहमदाबाद की साबरमती जेल पहुंच गई है। मंगलवार सुबह साबरमती जेल पहुंची पुलिस टीम अतीक अहमद को लेकर दिन में प्रयागराज के लिए रवाना होने वाली है। पिछले दिनों पुलिस टीम ने अदालत से जारी बी वारंट को जेल में तामील कराया था।
  • 01:45 PM, 11 Apr 2023

    UP में नहीं बचेगा कोई अपराधी: ब्रजेश पाठक

    योगी सरकार में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज वापस लाने पर कहा- “माननीय न्यायालय का जो भी आदेश है हम उसका अनुपालन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश राज्य में अपराधी बच नहीं पाएंगे। जितने भी मामले हैं उनपर हमारी पुलिस कड़ी पैरवी कर रही है। एक-एक अपराधी को कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा दिलाना हमारा लक्ष्य है।”

  • 01:41 PM, 11 Apr 2023

    पुलिस की टीम में 35 सुरक्षाकर्मी मौजूद

    साबरमती जेल पहुंची प्रयागराज पुलिस की टीम में 35 पुलिसकर्मी शामिल हैं। जो कि अतीक के हर एक हरकत पर पैनी नजर रखेंगे।

  • 01:37 PM, 11 Apr 2023

    अशरफ को भी बरेली जेल से लाने की तैयारी

    धूमनगंज थाने की पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में अदालत से अतीक अहमद और अशरफ का बी वारंट हासिल किया था जिसे जेल में तामील कराया गया। अब इन दोनों को बरेली और साबरमती जेल से लाया जाएगा। आज पुलिस टीम साबरमती जेल से अतीक को लेकर प्रयागराज रवाना होगी।

  • 01:36 PM, 11 Apr 2023

    Umesh Pal अपहरण केस में कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

    उमेश पाल अपहरण मामले में एमपी एमएलए कोर्ट ने 28 मार्च को अतीक समेत सभी आरोपितों के खिलाफ सजा सुनाई थी, जिसमें अतीक को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। सजा सुनाए जाने के बाद अतीक को वापस साबरमती जेल पहुंचा दिया गया था।

  • 01:36 PM, 11 Apr 2023

    असद पर 5 लाख का इनाम

    इस मामले में अतीक अहमद और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन के अलावा भाई अशरफ को नामजद कराया गया था। इस हत्याकांड में अतीक के बेटे असद समेत पांच अन्य शूटर फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित है।

  • 01:35 PM, 11 Apr 2023

    उमेश पाल हत्याकांड में अतीक है अभियुक्त

    प्रयागराज में 24 फरवरी को दिवंगत बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में माफिया अतीक अहमद का बेटा असद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह उमेश पाल पर गोलियां दागते हुए नजर आ रहा था। पुलिस ने जांच की तो अतीक के पूरे परिवार का हत्याकांड में नाम सामने आया।