Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

‘मिशन पंजाब’ दौरान दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने किए बड़े ऐलान


अमृतसरः मिशन पंजाब दौरान अमृतसर में पहुंचे सी.एम. केजरीवाल ने आज कई बड़े ऐलान किए हैं। इस दौरान उन्होंने पंजाब के अध्यापकों को 8 गारंटियां दी है। साथ ही उन्होंने चन्नी सरकार को अल्टीमेटम दिया कि सरकार सभी अध्यापकों की मांगें पूरे करें। नवजोत सिद्धू आप कहते हैं कि चन्नी जितने भी वायदे लोगों के साथ करते हैं, वह सभी झूठ हैं। जो ऐलान करते हैं, वह भी झूठे हैं। केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि लोगों को बिजली मुफ्त कर दी जाएगी, जो अभी तक नहीं हुई। वह सिर्फ वायदे करने जानते हैं, उनको पूरा नहीं कर सकते। बीते दिन चन्नी ने ऑटो वालों के चालान माफ करने की बात कही है, देखते हैं वह भी होते हैं कि नहीं।

पंजाब का खजाना खाली होने पर केजरीवाल पर पंजाब सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पंजाब का खजाना किस ने खाली किया है? जो कहते हैं कि पंजाब का खजाना खाली है, वह लोग इस्तीफा दे दें, क्योंकि उन्हें पंजाब का खाली खजाना भरना आता है। केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर सबसे पहले इसकी जांच करेंगे। 

दिल्ली CM ने की नवजोत सिद्धू की तारीफ
केजरीवाल ने कहा कि वह सिद्धू साहब की हिम्मत की दाद देते हैं। सारी कांग्रेस सिद्धू को दबाने की कोशिश कर रही है। केजरीवल ने नवजोत सिद्धू की तारीफ करते हुए कहा कि सिद्धू जनता के मुद्दे उठा रहे हैं। उनका कहना कि सिद्धू ने स्वयं ही कहा था कि चन्नी साहब झूठे वायदे करते हैं।

अध्यापकों को दी ये 8 गारंटियां
1. अध्यापकों के लिए ट्रांसफर पॉलिसी बदलेंगे
2. ट्रांसफर पॉलिसी पारदर्शी होगी
3. अध्यापकों के लिए परमोशन पॉलिसी लेकर आएंगे
4. समय-समय पर अध्यापकों को परमोट किया जाएगा।
5. अध्यापकों के लिए कैशलेस मैडिकल व्यवस्था करवाएंगे
6. अध्यापकों को उनकी मर्जी के मुताबिक ट्रांसफर किया जाएगा।
7. सभी कच्चे अध्यापकों को रैगुलर किया जाएगा।
8. सरकार बनने पर सभी अध्यापक पक्के किए जाएंगे।