Latest News पटना बिहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जेल भेजने वाले बयान पर तेज प्रताप ने ली चुटकी,


  • जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा, ” 40 साल तक राजनीतिक जीवन में रहने के बावजूद नीतीश कुमार अब तक बेदाग हैं. ये उनके कर्म का प्रतिफल है. तेज प्रताप ने बिल्कुल सही कहा कि जो जैसा करेगा, वैसा पाएगा. ये तो वो अपने घर में भी देख रहे होंगे.”

हाजीपुर: बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय की ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयान से सूबे का सियासी पारा चढ़ गया है. विवादित बयानों को विपक्ष के नेता सही बताते हुए मुख्यमंत्री को घेर रहे हैं. इसी क्रम में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. बता दें कि शुक्रवार को तेज प्रताप यादव हाजीपुर सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

तेज प्रताप यादव ने कही ये बात

अस्पताल के निरीक्षण के बाद तेज प्रताप यादव मीडिया से मुखतीब हुए. इस दौरान जब उनसे टुन्ना पांडेय के विवादित बयानों के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिसने जैसा किया है या जो जैसा करेंगे, वो वैसा भरेंगे. वहीं, अस्तपाल की स्थिति के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि स्थिति बहुत दयनीय है. हर तरफ गंदगी है. गंदगी इतनी है कि स्वस्थ इंसान भी बीमार पड़ जाए.

जेडीयू ने किया पलटवार

इधर, तेज प्रताप यादव के बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया है. जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा, ” 40 साल तक राजनीतिक जीवन में रहने के बावजूद नीतीश कुमार अब तक बेदाग हैं. ये उनके कर्म का प्रतिफल है. तेज प्रताप ने बिल्कुल सही कहा कि जो जैसा करेगा, वैसा पाएगा. ये तो वो अपने घर में भी देख रहे होंगे. उनके पिता और भाई ने जो किया, उसे वो पा रहे हैं. जिन्होंने नहीं पाया है, वो जल्द पाएंगे क्योंकि हमें कोर्ट की प्रक्रिया पर पूरा विश्वास है.”