Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आंतकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियारों का जखीरा बरामद


  1. सुरक्षाबलों ने चार पिस्तौल के साथ आठ मैगजीन और 105 गोलियां बरामद की है. इसके अलावा एक एके राइफल, दो मैगजीन और 54 गोलियां और रस्सी बरामद भी हुई.

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के मनयाल इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है. सुरक्षाबलों ने यहां से एके-47 राइफल समेत पांच आग्नेयास्त्र और कुछ अन्य आपत्तिजनक चीजें बरामद की है. ये जानकारी अधिकारियों की ओर से दी गई है.

उन्होंने बताया कि भारतीय सेना और पुलिस ने थानामंडी के आजमताबाद क्षेत्र के ऊंचाई वाले इलाकों में संदिग्ध गतिविधि की जानकारी मिलने के बाद मनयाल, डाना और कोपरा में तलाशी अभियान शुरू किया गया था.

अधिकारी ने बताया कि अभियान के दौरान संयुक्त दल ने मनयाल में एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया और चार पिस्तौल के साथ आठ मैगजीन और 105 गोलियां बरामद की. इसके अलावा एक एके राइफल, दो मैगजीन और 54 गोलियां और रस्सी बरामद भी हुई. इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

जम्मू-कश्मीर में कोरोना की स्थिति
उधर जम्मू-कश्मीर में कोरोना संक्रमण के भी मामले बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड के 1723 नए मामले सामने आए हैं और 34 लोगों की मौत हुई है. जम्मू से कुल 599 मामले और 13 मौतें हुईं और कश्मीर से 1124 मामले और 21 मौतें हुईं, जबकि 2731 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई.