पटना

मुजफ्फरपुर: करजा सब इंस्पेक्टर ट्रक से वसूली करने के मामले में गिरफ्तार


जब्त ट्रक से 44 सौ लीटर स्प्रीट बरामद 

मुजफ्फरपुर।  पिछले पखवाड़े निलंबन मुक्त होने के बाद करजा थाना में बतौर सब इंस्पेक्टर योगदान देने वाले बृज किशोर यादव शनिवार की सुबह   स्प्रीट ट लादे  ट्रक से कथित पैसा वसूली करते रंगे हाथों पकड़े गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के एक चौकीदार के पुत्र के साथ सब इंस्पेक्टर श्री यादव भगवानपुर चौक के निकट ट्रक से पैसा वसूली करते पकड़े गए। इस मामले में पुलिस ने ट्रक को भी जप्त किया है।

उक्त ट्रक से 44 सौ लीटर स्प्रिट बरामद किए जाने की सूचना है। पुलिस को संदेह है कि यह स्प्रिट अवैध रूप से शराब बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाना था। वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत को संदेह है कि सब इंस्पेक्टर बृज किशोर यादव स्पीड लदे ट्रक को मुजफ्फरपुर जिले की सीमा से पार कराने में जुटा था हालांकि पुलिस की तत्परता से वाह गिरफ्तार कर लिया गया है।

विदित हो कि 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर बृज किशोर यादव ने हाईकोर्ट के आदेश के बाद 2018 में पुलिस विभाग में योगदान दिया था। इससे पूर्व वह सदर थाना क्षेत्र में ट्रक से अवैध वसूली करते वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया था। बाद में जांच उपरांत पिछले पखवाड़े क्लीन चिट मिलने के बाद उसे करजा थाना में योगदान देने का आदेश मिला था।