पटना

मुजफ्फरपुर: कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर के बीच लाकडाउन की अनदेखी कर रहे लोग


सड़क पर उतर अधिकारियों ने चेताया, बाज आयें मनमानी से नहीं तो होगी काररवाई 

मुजफ्फरपुर। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दिन व दिन बढ़ता जा रहा है। इसी को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा पूरे सूबे में 15 मई तक लॉकडाउन लगाया गया ताकि संक्रमण का चेन टूटे। बावजूद इसके जिले में सुबह से इसका कोई असर नहीं दिखा। लोग आम दिनों की तरह सड़कों पर पैदल घूमते नजर आए तो कहीं छोटी एवं बड़ी निजी वाहनों में चक्कर लगाते दिख रहे थे। जैसा कि  सामान्य दिनों के तरह वाहनों का परिचालन देखा गया।

इस बाबत सख्ती से लॉकडाउन का अनुपालन करवाने जिले के अधिकारी स्वयं सड़को पर उतर कर बाजार में अनावश्यक घूम रहे लोगो को घर से न निकलने की अपील किये। वही दो पहिया बाहनों एवं बड़ी गाड़ियों को रोक कर पूछताछ की गई। कई गाड़ी मालिकों को हिदायत दी गयी कि अनावश्यक बाजार में न घूमे। यदि रोज आना जाना है तो वाहन का परमिशन लेकर निकले। आज चेतावनी दे रहे है, अगली बार कार्रवाई की जायेगी।

इस दौरान शहर की सभी दुकाने बन्द रहीं पर कुछ दुकानदारों ने अपनी दुकान को आधा खोल कर बैठे भी दिखाई दिये जो पुलिस कि गाड़ी को देख शटर गिरा दे रहें थे। कामो वेश यही नजारा शहर के सभी चौक चौराहों पर दिखा। हालांकि कड़ाई बरतने के बाद 11 बजे के बाद से सड़कों पर धीरे-धीरे वाहनों और लोगों का आवागन थोड़ा कम होने लगा। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए लोगों को भी  लॉकडाउन का पालन करना चाहिये, तभी हम इस जंग को जीत सकते हैं।