News TOP STORIES उत्तराखण्ड नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘ये कंगना नहीं… छोटी काशी का अपमान’ PM Modi बोले- कांग्रेस की सोच कभी नहीं बदल सकती


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने हिमाचल दौरे पर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने मंडी की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा हिमाचल की सुक्खू सरकार ने युवाओं के रोजगार छीनने का काम किया है और तालाबाज सरकार के रूप में विकास के रास्ते रोक रही है।

 

पीएम ने इसी के साथ मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत की खूब तारीफ की और कांग्रेस के बड़बोले नेताओं को घेरा।

पीएम मोदी ने की कंगना की तारीफ, कांग्रेस को सुनाया

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आज भी दकियानूसी सोच में डूबी हुई है। पीएम ने कंगना पर कांग्रेस नेताओं की गलत बयानी पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने देखा है कि अपने दम पर सफलता हासिल करने वाली बेटियों को कांग्रेस क्या बोलती है। पीएम ने आगे कहा,

कांग्रेस ने मंडी का नाम लेकर कंगना जी के लिए जो भद्दी बातें कही हैं, वो मंडी का अपमान है, छोटी काशी का अपमान है, हिमाचल का अपमान है, हिमाचल की हर बेटी का अपमान है।

कंगना ने भी की पीएम मोदी की तारीफ

रैली में कंगना ने भी पीएम मोदी की खूब तारीफ की। कंगना ने कहा कि जब बॉलीवुड उन्हें बाहरी समझता था और उनकी अंग्रेजी का मजाक उड़ाता था, तब भाजपा और पीएम मोदी ने उनको मंडी के लोगों की सेवा करने और उनके कल्याण के लिए काम करने के लिए चुना।

कंगना ने कहा कि पीएम ने पहाड़ी बेटी को सेवा के लिए चुनकर, मुझे गर्व और प्रतिष्ठा से भर दिया है। मैं हिमाचल की सभी महिलाओं और आम लोगों की तरफ से पीएम मोदी के प्रति सम्मान व्यक्त करती हूं।