News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली लखनऊ

योगी आदित्यनाथ को कोरोना हुआ, मंत्री आशुतोष टंडन सहित कई और अफसर भी संक्रमित


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी उनके ट्विटर हैंडल से दी गई है। योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट में लिखा कि शुरुआती लक्षण के बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

योगी आदित्यनाथ ने लिखा है कि वे अभी सेल्फ आइसोलेशन में हैं और डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही उन सभी लोगों के अपना टेस्ट कराने की भी गुजारिश की जो हाल में उनके संपर्क में आए हैं।

सीएम योगी कल ही मुख्यमंत्री कार्यालय के कुछ अफसरों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद ऐहतियात के तौर पर आइसोलेशल में चले गए थे। हालांकि, अब खुद सीएम की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बता दें कि यूपी सरकार में नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, आज ही यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।

अखिलेश यादव हाल में उत्तराखंड गए थे जहां उन्होंने हरिद्वार में जारी कुंभ मेले का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने कई साधु-संतो से भी मुलाकात की थी। उन्होंने यहीं कोरोना संक्रमित अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरि महाराज से भी मुलाकात की थी।

यूपी में रोज टूट रहे कोरोना के रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामलों में पिछले कुछ दिमों में काफी तेजी आई है। प्रदेश में मंगलवार को कोविड-19 के एक दिन में सबसे ज्यादा 18,021 नए मामले सामने आए। वहीं संक्रमण से और 85 लोगों की मौत हुई है।