Latest News उत्तर प्रदेश मनोरंजन राष्ट्रीय लखनऊ

रवि किशन के भाई रामकिशन शुक्ला का निधन, एक्टर ने नम आंखों से दी विदाई


 नई दिल्ली, : भोजपुरी-हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और  उत्तर प्रदेश के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) के ऊपर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। रविवार को एक्टर के बड़े भाई का निधन हो गया। इसकी जानकारी खुद रवि ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी।

हार्ट अटैक आने से हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को राम किशन शुक्ला को करीब 12:00 बजे हार्ट अटैक आया था, जिसके चलते उनका निधन हो गया। रविवार की दोपहर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और सीने में दर्द होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तीन भाइयों में दूसरे नंबर के रामकिशन का एक 25 साल का बेटा है, जो गवर्नमेंट जॉब में है। उनकी पत्नी का पहले ही देहांत हो चुका है।

 

एक्टर ने नम आंखों से भाई को दी विदाई

एक्टर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की है और कैप्शन में लिखा- मेरे बड़े भईया श्री राम किशन शुक्ल जी, पंचतत्व में हुए विलीन हुए, जिन कंधों पर बैठ कर खेला करता था, आज उन्हें कंधों पर उठाया। शायद ईश्वर को यही मंजूर था, क्यों हम सभी से रूठ गए भैया…ओम शांति! बता दें कि किशन की उम्र महज 53 साल की थी और इतनी कम उम्र में वो दुनिया को अलविदा कह गए। रामकिशन मुंबई में रहकर रवि किशन के फिल्म प्रोडक्शन का काम देखते थे।

jagran

इससे पहले हुआ था बड़े भाई का निधन

रवि किशन तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं। एक्टर के पिता श्याम नारायण शुक्ला गांव का 92 साल की उम्र में 3 साल पहले निधन हुआ था। वहीं बीते साल सबसे बड़े भाई रमेश किशन का कैंसर के चलते निधन हुआ था।

jagran