Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

राज कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, कल जमानत पर होगी सुनवाई


  • Pornography Case: पॉर्नोग्राफी मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की प्रोपर्टी सेल में मंगलवार को दूसरी बार राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थॉर्प को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट से इनकी सात दिन और पुलिस कस्टडी बढ़ाने की मांग की. कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. कोर्ट में क्राइम ब्रांच ने बताया कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट एकाउंट फ्रीज़ कर दिए गए हैं. कोटक महिंद्रा बैंक में 1 लाख रुपये से ज़्यादा रक़म जमा है.

क्राइम ब्रांच ने इस केस से जुड़े तमाम उन विक्टिम्स से अपील कि है जो अभी तक सामने नहीं आये हैं. एक विक्टिम 26 जुलाई को क्राइम ब्रांच के सामने आई हैं और उसने अपना स्टेटमेंट भी क्राइम ब्रांच को दिया है. पुलिस ने एपल स्टोर से हॉट्शॉट की जानकारी मांगी तो पता चला की एपल स्टोर से डाउनलोड होने के बाद क़रीब 1 करोड़ रुपये कमाए गए. कुछ इसी तरह गूगल प्लेस्टोर से अभी पेमेंट की जानकारी मांगी गयी है जो की अभी आनी बाकी है.

क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में बताया की उनकी टीम ने 24 जुलाई को राज कुंद्रा के ऑफिस में छापा मारा था जहा से उन्हें फॉरेन ट्रांजेक्शन से जुड़ी फाइल्स मिली हैं. इसके अलावा राज कुंद्रा के मोबाइल और रायन के मैकबुक से हॉटशॉट्स के रेवेन्यू और पेमेंट्स से जुड़े चैट्स मिले हैं जिसे क्राइम ब्रांच वेरिफ़ाई कर रही है.