News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना को बताया मास रेपिस्ट, JDS बोली- 400 पीड़िताओं की जानकारी दें कांग्रेस नेता


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांच चरण का चुनाव हो चुका है। 25 मई को छठे और 1 जून को सातवें चरण की वोटिंग होगी। इसी बीच, सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। वहीं, बयानबाजी को लेकर जेडीएस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है।

डीएस ने राहुल के एक बयान को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दी है। जेडीएस ने राहुल द्वारा शिवमोगा और रायचुर में दिए बयान को लेकर आपत्ति जताई है।

राहुल गांधी ने क्या कहा था?

जेडीएस की शिकायत के मुताबिक, राहुल ने रायचुर और शिवमोगा की रैली में बयान दिया था। राहुल ने कहा था कि प्रज्वल रेवन्ना 400 महिलाओं का दुष्कर्म करता है और वीडियो बनाता है। इसे सामूहिक दुष्कर्म कहा जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक की जनता के सामने मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे हैं, उसके लिए वोट मांग रहे हैं। प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि अगर आप मास रेपिस्ट को वोट करते हैं, तो उन्हें इससे मदद मिलेगी।’

क्या है जेडीएस की मांग?

जेडीएस ने राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। जेडीएस ने कहा कि राहुल गांधी के पास ऐसी जानकारी है कि प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया है। राहुल गांधी को एसआईटी को पीड़िताओं के बारे में जानकारी देनी चाहिए। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाना चाहिए।