Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय स्वास्थ्य

राहुल पर स्वास्थ्य मंत्री का पलटवार, जुलाई में लगे 13 करोड़ टीके,


  •  वैक्सीनेशन को लेकर स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। मांडविया ने कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए कहा कि सुना है, जुलाई में जिन 13 करोड़ लोगों को टीके लगाए गए, उनमें से आप भी एक हैं। लेकिन आपने हमारे वैज्ञानिकों के लिए एक शब्द नहीं बोला, जनता से वैक्सीन लगाने की अपील नहीं की। उन्होंने कहा कि भारत में जुलाई महीने में 13 करोड़ से अधिक टीके लगाए गए हैं। इस महीने इसमें और तेजी आने वाली है। इस उपलब्धि के लिए हमें अपने स्वास्थ्यकर्मियों पर गर्व है।

राहुल के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए मांडविया ने कहा कि सुना है, जुलाई में जिन 13 करोड़ लोगों को टीके लगाए गए, उनमें से आप भी एक हैं। लेकिन आपने हमारे वैज्ञानिकों के लिए एक शब्द नहीं बोला, जनता से वैक्सीन लगाने की अपील नहीं की। मतलब आप वैक्सीनेशन के नाम पर तुच्छ राजनीति कर रहे हैं। दरअसल वैक्सीन की नहीं, आपमें परिपक्वता की कमी है।

एक अन्य ट्वीट में कहा कि भारत में जुलाई महीने में 13 करोड़ से अधिक टीके लगाए गए हैं। इस महीने इसमें और तेजी आने वाली है। इस उपलब्धि के लिए हमें अपने स्वास्थ्यकर्मियों पर गर्व है। अब तो उन पर और देश पर आपको भी गर्व होना चाहिए।